Bollywood

Bell Bottom trailer : इस तारीख को रिलीज होगा बेल बॉटम का ट्रेलर…

अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म के बारे में एक बोली का खुलासा किया। हाल ही में अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बेल बॉटम की रिलीज की तारीख की घोषणा की है, अक्षय ने अब जासूसी थ्रिलर के बारे में एक और बड़ी घोषणा की है। खिलाड़ी अभिनेता ने रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेल बॉटम के ट्रेलर रिलीज की तारीख का खुलासा किया। सोशल मीडिया पर अक्षय ने खुलासा किया कि बेल बॉटम का ट्रेलर कल 3 अगस्त, 2021 को रिलीज होगा।

दिलचस्प बात यह है कि अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर की तारीख की घोषणा करने के लिए एक दिलचस्प तरीका चुना। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लेते हुए, सुपरस्टार ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें वह एक हल्के फॉन रंग के कछुए के गले में एक चेकर ब्लेज़र वाली टी-शर्ट पहने हुए थे। कैप्शन में, उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र के कुछ लक्षणों को साझा करते हुए बताया कि उनका चरित्र कितना बहु-प्रतिभाशाली है। अक्षय ने लिखा, “तेज याददाश्त, राष्ट्रीय स्तर के शतरंज खिलाड़ी, गाना सिखता है, हिंदी, अंग्रेजी, जर्मन बोल लेता है! बाकी विवरण कल। #बेलबॉटम का ट्रेलर कल शाम रिलीज होगा!”


 

Sharp memory, national level chess player, gaana sikhata hai, Hindi, English, German bol leta hai! Baaki details kal. #BellBottom trailer out tomorrow evening!@vashubhagnani @Vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @poojafilms pic.twitter.com/TQxBGjOkrQ
— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 2, 2021


आपको बता दें कि रंजीत एम तिवारी निर्देशित यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है और इस साल 19 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय के अलावा, बेल बॉटम में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। दिलचस्प बात यह है कि बेल बॉटम एक थियेटर में रिलीज होगी और टीम इसे लेकर काफी उत्साहित है। दरअसल, यह फिल्म पहले इसी साल 27 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, निर्माताओं को रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा क्योंकि महामारी के कारण थिएटर वापस नहीं खुले थे।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE