Stock Market Live Update
national

श्रीलंकाई नौसेना ने की फायरिंग, टीएन मछुआरे के सिर में चोट

नागपट्टिनम जिले के एक मछुआरे के सिर में चोट लग गई क्योंकि श्रीलंकाई नौसेना ने कथित तौर पर उस समय गोलीबारी शुरू कर दी जब वह कोडियाकराई तट पर अन्य लोगों के साथ मछली पकड़ रहा था। नागपट्टिनम मत्स्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 28 जुलाई को नागापट्टिनम बंदरगाह से मशीनीकृत नाव में अक्कराईपेट्टई और कीचनकुप्पम बस्तियों के कुल 10 मछुआरे समुद्र में उतरे। जब वे सोमवार को तड़के अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा के पास कोडियाकराई तट के दक्षिण-पूर्व में समुद्र में मछली पकड़ रहे थे, तो श्रीलंकाई नौसेना के कर्मियों के एक तेज यान ने कथित तौर पर उन नावों पर गोलियां चला दीं जो समुद्र में मछली पकड़ रही थीं। आसपास, अधिकारियों ने कहा।

"लंकाई नौसेना के जवानों ने क्षेत्र में कई नावों पर हमला करना शुरू कर दिया। पहले, उन्होंने पत्थर फेंके और फिर गोलियां चलाईं। गोलियों में से एक हमारी नाव की ओर आ गई और यह एक विभाजन को छेदती है और हम में से एक कलाइसेलवन नाम की गोली मार दी। गोली उसके सिर को खरोंच कर दी और वह बेहोश होकर गिर गया, ”नाव में सवार मछुआरों में से एक दीपनराज ने कहा। उन्होंने कहा, "हमने तुरंत अपनी नाव को तट की ओर मोड़ा और कलैसेलवन को नागपट्टिनम जीएच के लिए रवाना किया। चूंकि गोली नाव को लगने से पहले लगी थी, इसलिए वह सिर में चोट लगने से बच गया है।"

उन्होंने जोर देकर कहा कि जब मछुआरे भारतीय सीमा के भीतर मछली पकड़ रहे थे तब श्रीलंकाई नौसेना ने कथित तौर पर गोलियां चलाईं। घायल मछुआरा इस जिले के अक्कराईपेट्टई गांव का रहने वाला था। नागापट्टिनम के जिला कलेक्टर डॉ. अरुण थंबुराज ने नागपट्टिनम जीएच का दौरा किया और प्रभावित मछुआरों से बातचीत की। तटीय सुरक्षा समूह पुलिस, क्यू शाखा और मत्स्य विभाग के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इस घटना से नागपट्टिनम जिले की मछली पकड़ने वाली बस्तियों में तनाव पैदा हो गया

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE