Sports

WI v/s PAK 3rd T-20 : बारिश के कारण तीसरे ट्वेंटी-20 मैच में रुकावट, वेस्टइंडीज ने 1.2 ओवर में बनाए 15 रन, आंद्रे फ्लेचर और क्रिस गेल क्रीज पर

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच चार मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का तीसरा ट्वेंटी-20 मैच आज रविवार को जॉर्जटाउन के प्रोविडेंस स्टेडियम पर खेला जा रहा है। हालांकि मैच अभी बारिश के कारण रुका हुआ है। मैच रुकने तक वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 1.2 ओवर की बल्लेबाजी में बिना किसी विकेट के 15 रन बना लिये हैं। विंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है। पाकिस्तान की टीम सीरीज में 1-0 से आगे हैं। ये 1209 वां अंतर्राष्ट्रीय ट्वेंटी-20 मुकाबला है। 



 

The toss for the third #WIvPAK T20I has been delayed due to rain ????

Stay tuned for more updates!

???? @TheRealPCB_Live pic.twitter.com/ypXlA9hcQF
— ICC (@ICC) August 1, 2021

क्रिकइन्फो वेबसाइट के अऩुसार, वेस्टइंडीज की ओर से पारी की शुरुआत करने आंद्रे फ्लेचर और क्रिस गेल मैदान में उतरे हैं। फ्लेचर ने 6 गेंदों पर 14 रन बनाए हैं। इसमें उनके दो बेहतरीन छक्के भी शामिल हैं। वहीं क्रिस गेल एक रन पर नाबाद हैं। 

 

It continues to pour at Providence ????

West Indies were 15/0 in 1.2 overs before play was halted.pic.twitter.com/wmOnugXmZz
— ICC (@ICC) August 1, 2021

गौरतलब है कि इससे पहले खेले गए दूसरे ट्वेंटी-20 मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 7 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। दूसरे ट्वेंटी-20 में विंडीज के निकोलस पूरन ने तेजतर्रार पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके थे। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE