national

Maharashtra : सोमवार को सांगली जिले के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करेंगे सीएम उद्धव ठाकरे, हाल ही में उप-मुख्यमंत्री पवार ने भी किया था दौरा

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र में हाल ही में राजधानी मुंबई सहित कई राज्यों में आई बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है। इस तबाही में हजारों लोग बेघर हो गए हैं वहीं करीब 300 से ज्यादा लोग मारे गए। राज्य के रायगढ़, सतारा, कोल्हापुर, सांगली, मुंबई, रत्नागिरी सहित कुछ जिलों में भारी बारिश के बाद बाढ़ से जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया। हालांकि अब जीवन फिर से ट्रेक पर लौट रहा है। कोल्हापुर में बाढ़ ग्रस्त इलाकों के दौरे के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कल सोमवार को सांगली जिले में बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करेंगे। 



 

CM Uddhav Thackeray to visit Sangli tomorrow to take stock of the flood situation: Maharashtra CMO

(File photo) pic.twitter.com/hmdcNl7VkQ
— ANI (@ANI) August 1, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, सांगली में सीएम ठाकरे से पहले हाल ही में राज्य के उप-मुख्यमंत्री अजित पवार ने भी सांगली का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों से बातचीत की और उन्हें पुनर्वास का और राज्य सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

राज्य के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल,राहत एवं पुनर्वास मंत्री विजय वाडेट्टीवार और राज्य मंत्री विश्वजीत कदम बाढ़ प्रभावित जिले के भीलवाड़ी और अन्य इलाकों के दौरे में पवार के साथ थे।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE