Bollywood

Jammu : जम्मू-कश्मीर में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने की मुलाकात, राज्य की फिल्म नीति पर की चर्चा, राज्य को फिर से बॉलीवुड का फेवरेट शूटिंग स्पॉट बनाने की तैयारी

एंटरटेनमेंट डेस्क। पिछले कुछ दिनों में लगातार मीडिया में अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में रहे अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने आज शनिवार को जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा से राजभवन में मुलाकात की। इस दौरान मनोज सिन्हा ने आमिर खान और किरण राव के साथ जम्मू-कश्मीर की नई फिल्म नीति पर भी चर्चा की है।



 

Jammu: J&K Lt Gov Manoj Sinha met actor Aamir Khan and producer-director Kiran Rao at Raj Bhavan.

Discussed new film policy of J&K, which will be released shortly, also focused on reviving J&K’s glory in Bollywood &making it favourite film shooting destination: Office of J&K LG pic.twitter.com/bLSdVdehy9
— ANI (@ANI) July 31, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज शनिवार को राजभवन में उपराज्यपाल के साथ अभिनेता आमिर खान और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर किरण राव ने मुलाकात की। इस दौरान उपराज्यपाल ने राज्य में फिर से फिल्मों की शूटिंग को लेकर भी बातचीत की। मनोज सिन्हा ने कहा कि बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर की महिमा को पुनर्जीवित करने और इसे पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी ध्यान केंद्रित किया गया। 

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता आमिर खान और प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किरण राव ने अलग होने का फैसला किया था। इसके बाद से ये मामला लगातार सुर्खियों में रहा। तलाक के बाद वे पहली बार जम्मू-कश्मीर पहुंचे। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE