Stock Market Live Update
Bollywood

Tamannaah Bhatia ने कहा-

दक्षिण फिल्म उद्योग की सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक ‘तमन्ना’ ने बॉलीवुड में “हिम्मतवाला”, “एंटरटेनमेंट”, “हमशकल्स” और “तूतक तूतक तूतिया” जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। दक्षिण या बॉलीवुड फिल्मों में से कौन सी एक शीर्षक के लिए सबसे कठिन है, तमन्ना ने कहा, “मैंने दक्षिण में बहुत अधिक सफल फिल्में देखीं और यह बहुत आसान है। उद्योग बिल्कुल उसी तरह से काम करते हैं। इसमें कोई अंतर नहीं है काम। अंत में, जहाँ भी आपको सफलता मिलती है, वह स्थान आपको बहुत अधिक स्वीकार करता है, है ना?”

अभिनेत्री, जिन्होंने “बाहुबली” फ्रेंचाइजी, “अनबनवन असरधवन अदांगधवनसे”, “केजीएफ: अध्याय 1” और “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” सहित कई अन्य दक्षिणी ब्लॉकबस्टर में अभिनय किया है, वैश्विक दर्शकों तक पहुंचना चाहती हैं। उसने हाल ही में कहा, “मुझे लगता है कि मुझे वह मिल गया और दक्षिण में उस तरह का प्यार और प्रशंसक प्राप्त हुआ और मैं चाहती हूं कि मैं जिस तरह का काम कर रही हूं, मैं उस तक पहुंच सकूंगी और अधिक पैन तक पहुंचना जारी रख सकूंगी। -भारत और उम्मीद है कि वैश्विक दर्शक”


आपको बता दें कि हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर वेब सीरीज “नवंबर स्टोरी” में नजर आई तमन्ना अब हिंदी थ्रिलर “अंधाधुन” के तेलुगु रीमेक की तैयारी कर रही हैं और इसका तेलुगु वर्जन मेरलापाका गांधी द्वारा निर्देशित है।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE