Stock Market Live Update
BollywoodVideoViral

‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव को बादशाह ने बुलाया चंडीगढ़

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत चर्चाओं में है। और उस वीडियो में एक गाना है जिसका नाम है, ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’। इस समय यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस वायरल वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस समय कई सेलेब्स इस वीडियो को शेयर कर रहे है। अब हाल ही में बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

आपको बता दें कि इस बच्चे का नाम सहदेव है, जो छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। ऐसी भी खबरें है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है। वैसे अब बादशाह ने इस बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की और उसे मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया है। जी हाँ, ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा रही है कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं।

वैसे बीते दिनों ही चर्चाओं में आने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान सहदेव ने कहा था, ‘उसके पिता एक किसान हैं। घर मे टीवी, मोबाइल नहीं है। दूसरे के मोबाइल में सुनकर इस गाने को स्कूल में गाया था। जो आज इतना फेमस हो गया।’ इसी के साथ सहदेव ने यह भी कहा कि, ‘वह बड़ा होकर गायक बनना चाहता है।’ ऐसी भी खबरे हैं कि बादशाह के मैनेजर ने चंडीगढ़ आने तक का सारा इंतजाम किया और फ्लाइट के टिकट कराकर भेजा है। वैसे सहदेव अपने परिजनों के साथ बादशाह से मिलने के लिए काफी उत्साहित है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE