City

सबके सपनों का होगा भाजपा का नया जिला कार्यालय : कौशिक

रायपुर(realtimes) सूरजपुर जिला भाजपा के नवीन भवन का भूमिपूजन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, संगठन महामंत्री पवन साय, नारायण चंदेल,भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल के मौजूदगी में पुरोहित द्वारा पूरे विधि विधान से वैदिक मंत्रोच्चार के सम्पन्न कराया गया।

नगर के रिंग रोड स्थित सर्किट हाउस मार्ग में लगभग एक एकड़ भूमि पर भव्य तीन मंजिला जिला कार्यालय भवन बनेगाद्य भूमिपूजन समारोह के बाद साधुराम सेवा कुंज में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बड़ी सभी आयोजित की गई जिले भर के कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि सूरजपुर जिले के कार्यकर्ताओं के लिए यह अवसर लंबे समय से कई वर्षों के बड़े इंतजार के बाद आया है जब नवीन जिला कार्यालय भवन का शिलान्यास हुआ है। उन्होंने कहा कि आज इन्द्रदेव भी प्रसन्न होकर बरस रहे हैं इसलिए यह कार्य शुभता के साथ समय पर पूर्ण होगा। श्री साय ने कहा कि भाजपा के भव्य कार्यालय भवन के निर्माण में सभी कार्यकर्ताओं की भूमिका व योगदान सुनिश्चित होनी चाहिए तथा आज के दिन जिन कार्यकर्ताओं ने सहयोग राशि देने की घोषणा की है उनका अभिनंदन करता हूँ।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यालय पार्टी की गतिविधियों को संचालित करने का केंद्र होता है तथा सभी के सहयोग से कार्यालय बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि बस्तर जैसे सूदूर अंचलों में भाजपा कार्यालय का निर्माण हो चुका है लेकिन ऐसे थोड़ा विलंब जरूर हुआ है लेकिन सूरजपुर के लिए आज दिन गौरवशाली व ऐतिहासिक है। श्री कौशिक ने कहा कि आज जिले भर से कार्यकर्ता भूमिपूजन समारोह में सम्मिलित हुए हैं तथा सभी कार्यकर्ता तन मन धन से कार्यालय भवन निर्माण में योगदान देंगे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि भाजपा कार्यालय सिर्फ एक भवन ही नही बल्कि लाखों कार्यकर्ताओं का आस्था का केंद्र व गतिविधियों के संचालन का जीवंत मुख्यालय रहता है जहां पार्टी की योजना व कार्यक्रम तय किए जाते हैं। पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा कि सूरजपुर भाजपा के लिए एतिहासिक दिन है जब वर्षों के के बाद आज कार्यालय भवन का भूमिपूजन हो रहा है उन्होंने कहा कि सबके सहयोग से भव्य व सुव्यवस्थित कार्यालय भवन बनेगा। प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल ने कहा कि कार्यालय से पार्टी की गतिविधियां संचालित होती हैं आज छत्तीसगढ़ भाजपा का प्रदेश कार्यालय पूरे किसी भी राजनीति दल के कार्यालय से सर्वश्रेष्ठ व सर्व सुविधायुक्त कार्यालय है उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई जिलों में कार्यालय भवन का निर्माण हो चुका है। भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने भी विचार व्यक्त किया।

इस मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, वनौषधि बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रामप्रताप सिंह, उद्धेश्वरी पैकरा, रजनी त्रिपाठी, परमेश्वरी राजवाड़े, भईया लाल राजवाड़े, किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, पूर्व विधायक दीपक पटेल, चंपादेवी पावले, भीमसेन अग्रवाल, अनिल सिंह मेजर, अजय गोयल, रामकृपाल साहू, ललन प्रताप सिंह, भारत सिंह सिसोदिया, रामकिशन सिंह, ओमप्रकाश  जायसवाल सहित संभाग भर के भाजपा नेता मौजूद रहे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button