national

कैदियों के साथ टीवी देख सकेगा हत्या का आरोपी, जल्द सुशील कुमार की सेल में लगेगी टीवी

इंटरनेट डेस्क। पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की एक मांग को तिहाड़ जेल प्रशासन ने मान लिया है। दरअसल सुशील कुमार ने जेल में टीवी की मांग की थी जिसे आज तिहाड़ जेल प्रशासन ने मान लिया है। जेल प्रशासन दिल्ली की तिहाड़ जेल में उस सेल के कॉमन एरिया में टीवी की व्यवस्था करेगी, जहां पहलवान सागर राणा की हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार बंद हैं।

 

Delhi’s Tihar Jail will arrange a TV in common area of the ward where wrestler Sushil Kumar, accused in murder case of wrestler Sagar Rana, is lodged. He will be allowed to watch TV with other inmates: Tihar Jail official

Earlier this month, Sushil had requested for TV pic.twitter.com/ks79YilwlU
— ANI (@ANI) July 22, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, तिहाड़ जेल प्रशासन ने एक आदेश जारी करते हुए पहलवान सुशील कुमार की टीवी की मांग को मान लिया है। जेल प्रशासन ने अपने आदेश में कहा कि पहलवान सुशील कुमार को उन्हें अन्य कैदियों के साथ टीवी देखने की अनुमति होगी। पिछले महीने ही सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन से इसकी मांग की थी। 
गौरतलब है कि सुशील कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ 4 और 5 मई की दरमियानी रात को कथित तौर पर संपत्ति के विवाद को लेकर सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों के साथ स्टेडियम में मारपीट की थी। इसके बाद 23 वर्षीय धनखड़ की बाद में मौत हो गई थी। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button