Sports

IND v/s ENG : कोरोना वायरस से उबरे टीम इंडिया के इस स्टार विकेटकीपर ने कारण अब इस बेहतरीन खिलाड़ी को बैठना पडे़गा बाहर ? टीम में इस पोजिशन पर खेलते है?

इंटरनेट डेस्क। इंग्लैंड दौरे पर मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। उन्होंने अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा कर लिया है। पंत कोरोना से अब पूरी तरह उबर चुके हैं और इंग्लैंड के डरहम में वे टीम के साथ जुड़े हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनकी एक फोटो शेयर करके ये जानकारी दी है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट ट्रेंट ब्रिज में 4 अगस्त से शुरू होगा। पंत के वापस लौटने के कारण अब रिद्धिमन साहा का पहले टेस्ट में चुना जाना मुश्किल नजर आ रहे है। 

 

Hello @RishabhPant17, great to have you back ????#TeamIndia pic.twitter.com/aHYcRfhsLy
— BCCI (@BCCI) July 21, 2021

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि हेलो पंत, आपको टीम में वापस पाकर बहुत अच्छा लग रहा है। ऋषभ पंत 15 जुलाई को टीम के सपोर्टिंग स्टाफ के साथ कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने क्वारंटीन कर दिया गया था जो आज पूरा हो चुका है। 


भारतीय क्रिकेट टीम के ट्रेनिंग असिस्टेंट दयानंद गरानी को भी कोरोना हो गया था वे भी आज इससे उबर चुके हैं और टीम के साथ जल्द जुड़ेंगे। दोनों के पॉजिटिव आने के बाद टीम के अन्य विकेटकीपर ऋद्धिमन साहा, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, स्टैंटबाई बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को भी इसके बाद क्वारंटीन कर दिया गया था। क्योंकि ये तीनों भी इनके संपर्क में आए थे। दोनों की अनुपस्थिति में टीम इंडिया काउंटी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच में केएल राहुल की विकेटकीपिंग में खेली थी। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button