Bollywood

Big News! Sunny Deol की ये फिल्म तोड़ देगी सलमान का ‘बजरंगी भाईजान’ का रिकॉर्ड

जब मनोरंजन की दुनिया में ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात आती है, तो इन फिल्मों में निश्चित रूप से 2001 की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ शामिल होगी। लोगों के खून पर उबली देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म के सीक्वल को लेकर एक बार फिर खूब चर्चा हो रही है। वही गाने जो आज भी गुनगुनाते हैं और एक्शन सीन जिन्होंने सनी देओल को एंटरटेनमेंट की दुनिया के एक्शन हीरो की लिस्ट में शुमार किया. फिल्म की जबरदस्त सफलता और प्रशंसकों के अनुरोध पर निर्देशक अनिल शर्मा ‘गदर 2: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल बनाने पर काम कर रहे हैं।

 


इसी फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जो फैंस को खुश कर देगा। जिस तरह सनी देओल फिल्म गदर में अपनी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) को भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान में कहर ढाते हैं। बताया जा रहा है कि इस बार भी पाकिस्तान में सनी की दहशत बनी रहेगी। मिली जानकारी के मुताबिक सनी ‘गदर 2’ में अपने बेटे चरण जीत (उत्कर्ष शर्मा) को वापस लाने के लिए पाकिस्तान में हंगामा करने पाकिस्तान जाएंगे.

 



उसी फिल्म के पार्ट 2 की कहानी भी पुरानी फिल्म की कहानी से शुरू होगी और कहानी ‘भारत-पाकिस्तान’ पर आधारित होगी. यानी इस बार भी सनी के गुस्से का जोश पड़ोसी देश में बरसेगा. फिल्म ‘गदर’ में गुस्से से उखड़े सनी देओल का हैंडपंप फिल्म के आइकॉनिक सीन में शामिल है। उस वक्त किसी ने नहीं सोचा था कि इस फिल्म को इतना पसंद किया जाएगा.

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button