national

OMG! पाकिस्तान में दो कुत्तों को मौत की सजा, जानिए क्या है मामला

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां दो पालतू कुत्तों को मौत की सजा सुनाई गई है. सजा इसलिए दी गई क्योंकि दोनों कुत्तों ने एक वरिष्ठ वकील को काटकर घायल कर दिया था। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला कराची का है. एक वरिष्ठ वकील, जिसमें एक पॉश इलाके में सुबह की सैर भी शामिल है, जहां उन पर अचानक दो कुत्तों ने हमला कर दिया।

वकील की पहचान मिर्जा अख्तर के रूप में हुई है और दो कुत्ते जर्मन चरवाहे हैं। हालांकि घटना के बाद कुत्तों के मालिक हुमायूं खान ने वकील अख्तर से माफी भी मांगी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोषी पाए गए दो पालतू कुत्तों को दी गई मौत की सजा वकील और पालतू जानवर के मालिक के बीच एक समझौते के तहत है। वकील ने कहा कि दो कुत्तों ने बिना किसी उकसावे के उन पर बेरहमी से हमला किया और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवाद को सुलझाने के लिए वकील और कुत्ते के मालिक के बीच समझौता हो गया था. एडवोकेट मिर्जा अख्तर कुछ शर्तों पर कुत्ते के मालिक हुमायूं खान को माफ करने पर राजी हो गए हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि घर के सामने से निकलते ही वकीलों ने उन पर हमला कर दिया। समझौता यह भी बताता है कि हुमायूं खान और उसका परिवार किसी भी खतरनाक या क्रूर कुत्ते को पालतू जानवर के रूप में घर में नहीं रखेगा।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button