national

Mehul Choksi Update News : भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को डोमिनिका कोर्ट से राहत, एंटीगुआ-बरबूडा में इलाज कराने के लिए मिली मेडिकल बेल

इंटरनेट डेस्क। कैरेबियाई देश डोमिनिका की जेल में बंद भारत के भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी को कुछ हद तक राहत मिली है। डोमिनिका की अदालत ने मेहुल चोकसी को अंतरिम बेल लेने की इजाजत दे दी है। यह बेल मेहुल चोकसी को मेडिकल ग्राउंड पर मिली है। जमानत के बाद वो सिर्फ एंटीगुआ और बरबूडा की यात्रा कर ही सकेगा।

 

Dominica Court grants interim bail to fugitive diamantaire Mehul Choksi on medical grounds to travel to Antigua & Barbuda. Bail granted strictly for medical treatment in Antigua. Interim bail granted till he’s certified fit to travel, after that he has to return to Dominica. pic.twitter.com/BCey7gl0ED
— ANI (@ANI) July 12, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एंटीगुआ में इलाज कराने के लिए अदालत ने मेहुल चोकसी को बेल दिया है। अदालत ने अपने फैसले में मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद यात्रा के लिए फिट घोषित होने के बाद उसे वापस डोमिनिका लौटना होगा।

साथ ही डोमिनिका कोर्ट ने मेहुल चोकसी को 10,000 कैरेबियन डॉलर अदालत में जमा करवाने के निर्देश दिए हैं। दरअसल ये बेल इसलिये भी मिली है क्योंकि चोकसी के वकील ने डोमिनिका कोर्ट में उनकी बिगड़ती सेहत के बार में बताकर उनके इलाज की बात कही है। 

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button