Stock Market Live Update
national

मोदी मंत्रिमंडल में 43 से ज्यादा नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ, शाम 6 बजे शुरू होगा कार्यक्रम

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कैबिनेट विस्तार की तैयारियों जोरों पर चल रही हैं। आज बुधवार को शाम 6 बजे मोदी कैबिनेट का विस्तार होगा। सूत्रों का कहना है कि 43 से ज्यादा नेता आज मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होकर पद की शपथ लेंगे। असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने आज पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। वहीं बीजेपी सांसद निशित प्रमाणिक ने भी आज मीडिया से बातचीत करते हुए विश्वास जताया है कि वे भी मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा होंगे।

 

#UPDATE | 43 leaders will take oath as Union Ministers in the Union Cabinet expansion, to be held later today
— ANI (@ANI) July 7, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले आज बुधवार को केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 
 

Delhi | Former Assam CM and BJP leader Sarbananda Sonowal, who met the Prime Minister at 7, LKM ahead of Union Cabinet expansion, greets the media pic.twitter.com/EfJyLlWrZp
— ANI (@ANI) July 7, 2021

गौरतलब है कि आज बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। पिछले कई दिनों से इसकी चर्चा चल रही थी। माना जा रहा है कि युवा चेहरों के शामिल होने से मोदी का ये मंत्रिमंडल देश का सबसे युवा मंत्रिमंडल होगा। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE