Bollywood

Hollywood: अपनी आने वाली फिल्म के फर्स्ट लुक को विल स्मिथ ने किया शेयर

अभिनेता विल स्मिथ ने शनिवार को अपनी आगामी आत्मकथा के शीर्षक और कवर का खुलासा किया। ‘विल’ शीर्षक वाला प्रेरणादायक संस्मरण 9 नवंबर को प्रकाशित होने वाला है।

रिपोर्टों के अनुसार, ‘विल’ में, स्मिथ फिलाडेल्फिया, पेनसिल्वेनिया में अपने बचपन से लेकर ‘द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर’ में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं और ‘अली’ जैसी हिट फिल्मों की एक श्रृंखला तक, अपने व्यक्तिगत प्रक्षेपवक्र का पता लगाएंगे। 2001) और ‘हिच’ (2005)।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Will Smith (@willsmith)

 


पुस्तक एक “प्रेरणादायक कहानी है कि कैसे (विल स्मिथ के) सच्चे आत्म-ज्ञान ने उन्हें असाधारण सफलता के लिए प्रेरित करने में मदद की। स्मिथ ने आगामी रिलीज के लिए कवर का भी खुलासा किया, जिसे न्यू ऑरलियन्स-आधारित दृश्य कलाकार ब्रैंडन ‘बीमाइक’ ओडम्स द्वारा बनाया गया था। कवर में एक दूसरे के ऊपर चित्रित अभिनेता के चित्रों की एक श्रृंखला है।

अभिनेता मार्क मैनसन के साथ ‘विल’ लिख रहे हैं, जिसका स्वयं सहायता पुस्तिका ‘द सबटल आर्ट ऑफ नॉट गिविंग ए एफके’ 2016 में प्रकाशित होने पर बेस्टसेलर बन गया। स्मिथ की पुस्तक सौदे की घोषणा से तीन महीने पहले, उन्होंने अपनी पुस्तक और उनके इंस्टाग्राम पर मैनसन के साथ साझेदारी। स्मिथ ने जुलाई में कहा, “मैं एक किताब लिख रहा हूं! मेरे पास वर्षों और वर्षों का सामान है जो मैं कहना चाहता था और मैं आखिरकार एक किताब लिखने वाला हूं। मैं इसे आप सभी के लिए लिख रहा हूं।” 2018 इंस्टाग्राम वीडियो।

“क्या आप आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं? क्या आपको ऐसा लग रहा है कि हम इस पुस्तक के साथ उत्कृष्ट कला कर पाएंगे?”, स्मिथ ने वीडियो में मैनसन से पूछा। मैनसन ने मजाक में कहा, “मैंने पिछले छह महीने गंभीर चिंता के साथ बिताए, लेकिन आज मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।”

बाद में वीडियो में, स्मिथ ने पांच पुस्तक प्रकाशकों के साथ आगामी वार्ता को संबोधित किया।

“मुझे बहुत विश्वास है कि हम सबसे ऊंची बोली लगाने वाले के साथ जाएंगे… मैं बस इतना कह रहा हूं,” उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button