Bollywood

Andy Muschietti ने द फ्लैश में सुपरगर्ल पोशाक पर पहली नज़र का खुलासा किया

आगामी क्रॉसओवर डीसी फिल्म द फ्लैश का निर्देशन कर रहे एंडी मुशिएती ने सुपरगर्ल की पोशाक को छेड़ा है। फिल्म में साशा कैले की भूमिका होगी।

Muschietti ने पोशाक के सामने लोगो की एक तस्वीर साझा की। पोशाक डीसी फिल्मों में हेनरी कैविल द्वारा पहने गए सुपरमैन पोशाक के साथ एक गहरी समानता साझा करती है।


फ्लैश सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी डीसी फिल्म की तरह दिखता है। एज्रा मिलर के स्पीडस्टर बैरी एलन के अलावा, इसमें बैटमैन के दो संस्करण शामिल होंगे – एक माइकल कीटन द्वारा और एक बेन एफ्लेक द्वारा।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Andy Muschietti (@andy_muschietti)

 

फिल्म के फ्लैशप्वाइंट की कहानी पर आधारित होने की उम्मीद है। ज्योफ जॉन्स द्वारा लिखित और एंडी कुबर्ट द्वारा तैयार की गई, बैरी ने अपनी मां की मृत्यु को पूर्ववत करने के लिए समय पर वापस जाने के लिए अपनी सुपरस्पीड शक्ति का उपयोग किया था, लेकिन इस कार्रवाई के अप्रत्याशित परिणाम हुए। जिस दुनिया में बैरी जागती है वह मौलिक स्तर पर बदल जाती है।

यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म दो अलग-अलग कैप्ड क्रूसेडर्स और संभवतः अन्य डीसी पात्रों को समायोजित करने के लिए मल्टीवर्स के साथ खुद को चिंतित करेगी।

डीसी में एक पैनल के दौरान निर्माता और एंडी की बहन, बारबरा मुशिएती ने कहा था, “यह मजेदार और रोमांचक होने वाला है और इसमें बहुत सारे डीसी पात्र हैं। फ्लैश इस फिल्म का सुपरहीरो है क्योंकि वह इन सभी किरदारों और टाइमलाइन के बीच का सेतु है। और एक तरह से, यह सब कुछ फिर से शुरू करता है और कुछ भी नहीं भूलता है।”

जैक स्नाइडर की जस्टिस लीग से कीर्सी क्लेमन्स आइरिस वेस्ट की भूमिका को फिर से निभाएंगे। मारिबेल वर्डो बैरी की मां नोरा एलन और रॉन लिविंगस्टन के पिता हेनरी एलन की भूमिका निभाएंगी।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button