national

IND vs NZ WTC Final : ऐतिहासिक मुकाबले में बिना टॉस ही लिया गया लंच ब्रेक, पहला सेशन बारिश की भेंट चढ़ा, प्रशंसकों को रुकने की उम्मीद

इंटरनेट डेस्क। इंग्लैंड केसाउथैंप्टन में बारिश लगातार जारी है।बारिश की वजह से लंच ब्रेक ले लिया गया है।मूसलाधार बारिश की वजह से अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है।इस ऐतिहासिक मुकाबले का पहला सेशन बारिश की भेंट चढ़ चुका है। वहीं अब माना जा रहा है कि दूसरा सेशन भी बारिश से प्रभावित हो सकता है, क्योंकि अभी तक बारिश नहीं रुकी है, और मैदान काफी हद तक गीला हो गया है। बारिश रुकने के बाद भी आज धूप निकलने की कोई संभावना नहीं है।ऐसी स्थिति में मैदान सूखने में और ज्यादा वक्त लग सकता है।

The wait continues ????️ #WTC21 Final pic.twitter.com/kNJofd2RfK

— BCCI (@BCCI) June 18, 2021

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार,क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर है।साउथैंप्टन में अभी भी बारिश नहीं रुकी है. अच्छी बात यह है कि आईसीसी ने इस ऐतिहासिक मुकाबले के लिए एक रिज़र्व डे रखा है।अगर पांच दिनों में किसी भी दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो पाता है, तो यह टेस्ट मैच छठे दिन भी खेला जाएगा।

It's still raining at the Hampshire Bowl in Southampton as we await the start of play ⛈️#WTC21 Final | #INDvNZ pic.twitter.com/CTSezyi4VZ

— ICC (@ICC) June 18, 2021

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मैदान की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें मैदान पर कवर ढका हुआ है। बारिश रुकने का सभी को इंतजार है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button