national

Punjab : महान धावक मिल्खा सिंह की पत्नी और भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान रहीं निर्मल कौर का कोरोना संक्रमण से निधन, मोहाली के निजी अस्पताल में ली आखिरी सांस

स्पोर्ट्स डेस्क। महान फर्राटा धावक मिल्खा सिंह की पत्नी और भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान रहीं निर्मल कौर का आज रविवरा को कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। निर्मल कौर ने मोहाली के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। परिवार की ओर से उनके निधन पर कहा गया कि कोविड के खिलाफ बहादुरी से जंग लड़ते हुए निर्मल मिल्खा सिंह ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन पर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने भी संवेदनाएं जताई हैं। 

 

“Deeply saddened to know about passing away of Nirmal Milkha Singh Ji due to Post-Covid illness. She had served as the captain of India’s volleyball team and was a remarkable sportsperson. My heartfelt condolences to the family & friends,” tweets Punjab CM Capt Amarinder Singh pic.twitter.com/aTaWPZYaIP
— ANI (@ANI) June 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोविड के बाद बीमारी के कारण निर्मल मिल्खा सिंह जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उन्होंने भारत की वॉलीबॉल टीम की कप्तान के रूप में काम किया था और एक उल्लेखनीय खिलाड़ी थीं। परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।


गौरतलब है कि इससे पहले मिल्खा सिंह भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे। मिल्खा सिंह तो कुछ ही दिनों में इस वायरस से उबर गए लेकिन उनकी पत्नी बीच सफर में ही उनका साथ छोड़कर अलविदा कह गईं। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button