national

Maharashtra : नासिक में घर के बाहर पालतू कुत्ता सो रहा था, तभी अचानक तेंदुए की नजर उसपर पड़ती है और कुछ ही देर में फिर शिकार..! कुत्ते के शिकार वाला ये वीडिये देखें

इंटरनेट डेस्क। कोरोना संकट के बीच जंगलों से आबादी वाले क्षेत्र में जंगली जानवरों का विचरण बढ़ गया है। कई इलाकों में ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिनमें हिंसक जंगली जानवर शिकार के लिए घनी आबादी वाले क्षेत्रों की ओर रुख कर रहे हैं। महाराष्ट्र के नासिक में एक ऐसी ही घटना घटी। जिसमें एक तेंदुएं ने घर के बाहर सो रहे कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। ये पूरा मामला सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया जिसके बाद से इस घटना का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। 

 

#WATCH | Maharashtra: A leopard hunts a pet dog sleeping outside a house in Bhuse village of Nashik.

(Source: CCTV footage) pic.twitter.com/sHZ1O6VUEE
— ANI (@ANI) June 11, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, महाराष्ट्र के नासिक जिले के भुसे गांव में ये घटना घटी है। जिसमें एक तेंदुआ एक घर के बाहर सो रहे पालतू कुत्ते का शिकार करता है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे तेंदुआ फेंसिंग के नीचे से निकलकर अंदर आता है और बाहर सो रहे कुत्ते को अपने मुंह में दबोचकर ले जाता है और उसे अपना शिकार बना लेता है। 


गौरतलब है कि कोरोना लॉकडाउन के बाद चारों और शांति होने के कारण जंगली इलाकों से वन्य जीव गांवों और शहरों का रुख कर रहे हैं। ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। 

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button