national

Punjab : पंजाब में बीती रात भारी तादाद में विदेशी पिस्टल और कारतूस के साथ एक हथियार तस्कर गिरफ्तार

इंटरनेट डेस्क। पंजाब पुलिस ने बीती रात भारी तादाद में विदेशी निर्मित पिस्टल और एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि गिरफ्त में आए तस्कर का कनेक्शन पाकिस्तान में आतंकी संगठनों और भारत विरोधी खालिस्तानी समर्थकों से जुड़ा था। पंजाब पुलिस तस्करी के इस रैकेट की गहन जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

Punjab Police seized huge cache of foreign-made pistols last night & arrested a weapons smuggler allegedly linked with Pakistan-based terror outfits & anti-India pro-Khalistani elements based in USA, Canada & UK, & operating on directions of a US-based handler: Punjab DGP office pic.twitter.com/rL9GDWBTyJ
— ANI (@ANI) June 11, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पंजाब डीजीपी आफिस के सूत्रों का कहना है कि पंजाब पुलिस ने कल रात भारी मात्रा में विदेशी निर्मित पिस्तौलें जब्त की हैं। वहीं एक हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया, जो कथित तौर पर पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठनों और अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन में स्थित भारत-विरोधी खालिस्तानी तत्वों से जुड़ा था। 
पंजाब पुलिस ने कहा कि हथियार तस्करी का ये रैकेट यूएस-आधारित हैंडलर के निर्देश पर काम कर रहा था। विदेशी पिस्टल के साथ ही कारतूस भी बरामद किए गए हैं। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button