national

Kolkata : मुकुल रॉय तो टीएमसी में आए ही, बेटे की भी कराई ‘घर वापसी’, ममता बनर्जी बोलीं – पार्टी में निभाएंगे अहम भूमिका

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉयल आज शुक्रवार को फिर से अपनी पुरानी पार्टी टीएमसी में लौट आए। वे अकेले नहीं आए बल्कि अपने बेटे सुभ्रांशु रॉय को भी साथ में बीजेपी में ले आए। 24 मई 2019 को सुभ्रांशु ने भाजपा जॉइन की थी। वहीं इनके पिता मुकुल रॉय ने 25 सितंबर 2017 को टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था। बाद में टीएमसी ने इन्हें 6 साल के लिए पार्टी के विपरीत गतिविधियों के आरोप में निलंबित कर दिया। लेकिन अब फिर से दोनों की घर वापसी हो गई है। 

 

We welcome Mukul Roy. He will play an important role in the Party: West Bengal CM and TMC chief Mamata Banerjee pic.twitter.com/2oels5BGnD
— ANI (@ANI) June 11, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुकुल रॉय की वापसी पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी पार्टी मुकुल रॉय का स्वागत करती है। वह पार्टी में उपयोगी भूमिका निभाएंगे। मुकुल रॉय पार्टी का एक प्रमुख चेहरा रहे हैं। उनके लिए पार्टी ने हमेशा अपना दरवाजा खुला रखा था।

 

I have joined TMC today. In the present circumstances, no one will stay in Bharatiya Janata Party: Mukul Roy on joining TMC pic.twitter.com/w1hE25LXjV
— ANI (@ANI) June 11, 2021

वहीं मुकुल रॉय ने टीएमसी जॉइन करने के बाद कहा कि मैं आज टीएमसी में शामिल हुआ हूं। वर्तमान परिस्थितियों में कोई भी भारतीय जनता पार्टी में नहीं रहना चाहेगा। 

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button