Bollywood

Anil Kapoor के गाने पर जमकर थिरकी रुबीना-काम्या, कहा- यार बिना चैन कहा रे…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलक शो शक्ति- अस्तित्व के एहसान की में नजर आ रही हैं. वह शो में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं। शो के लिए अभिनेत्री को प्यार किया गया था। रुबीना ने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शो के कलाकार अनिल कपूर के ‘यार बिना चैन कहा रे’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 


वीडियो में काम्या पंजाबी, उनके पति शलभ डोंग, पराग त्यागी समेत अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। ये वीडियो शूट पैकअप के बाद का है. वीडियो में सभी मस्ती से झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रुबीना कह रही हैं कि कब जल्दी पैक हो जाती है। रुबीना कहती हैं, ”वह पार्टी क्यों है जिसके लिए काम्या कहती हैं क्योंकि हम जिंदा हैं.” काम्या फिर रुबीना का फोन लेती हैं और कहती हैं कि तुम भी वीडियो में आओ और डांस करो।

शक्ति दिखाने की बात करें तो इसे पहले ही 5 साल पूरे हो चुके हैं। शो को शुरुआत से ही काफी पसंद किया जा रहा है। शो की कहानी में शुरू में रुबीना दिलक और विवियन डीसेना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिर उन्होंने शो छोड़ दिया। कहानी फिर उनके बच्चों के साथ शुरू हुई। रुबीना ने अब बिग बॉस 14 जीतकर शो में दोबारा एंट्री की है। हालांकि विवियन ने शो में वापसी नहीं की। शो में उनकी जगह सिजेन खान ने ले ली है। शो के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए रुबीना ने लिखा: 5 साल की मेहनत (1 साल दो महीने हटा दें). आपके प्यार ने जुनून और जोखिम लेने की क्षमता को पुरस्कृत किया।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button