national

Ranchi : कोरोना वायरस के कारण एक और राज्य में रद्द हुई बोर्ड परीक्षाएं, CM ने ट्वीट कर कहा – परिस्थितियों और अभिभावकों की मांग को देखते हुए लिखा फैसला

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण आज गुरुवार को फिर एक राज्य में बोर्ड की परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। झारखंड सरकार ने गुरुवार को कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने की घोषणा कर दी। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। राज्य के सीएम ने अपने आधिकारिकट ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 

 

आज मैंने कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों एवं छात्रों एवं अभिभावकों की माँग को देखते हुए झारखंड एकेडमिक कॉन्सिल द्वारा इस सत्र में आयोजित होने वाली 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा को रद्द करने का निर्णय लिया है।
— Hemant Soren (@HemantSorenJMM) June 10, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कोरोना वायरस को देखते हुए झारखंड सरकार ने भी दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला लिया है। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैंने कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों एवं छात्रों एवं अभिभावकों की माँग को देखते हुए झारखंड एकेडमिक कॉन्सिल द्वारा इस सत्र में आयोजित होने वाली 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा को रद्द करने का निर्णय लिया है।

 

I have decided to cancel the 10th and 12th examinations to be conducted by Jharkhand Academic Council in this session, tweets Jharkhand CM Hemant Soren pic.twitter.com/OZZfJQBnFE
— ANI (@ANI) June 10, 2021

गौरतलब है कि कोरोना के कारण, राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, हरियाणा, यूूपी सहित कई राज्यों के बोर्डों ने इस वर्ष परीक्षाएं रद्द कर दी हैं। 

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button