Stock Market Live Update
national

Tirupati : 48वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पहली बार तिरुपति पहुंचे चीफ जस्टिस एन.वी. रमना, कल तिरुपति मंदिर के दर्शन करेंगे

इंटरनेट डेस्क। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमना आज गुरुवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे। यहां मुख्य न्यायाधीश ने एक दिन के प्रवास पर रहेंगे। कल शुक्रवार को वे तिरुमला पर्वत पर स्थित दुनियाभर में प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर के दर्शन करेंगे। 

 

Andhra Pradesh | Chief Justice of India NV Ramana reached Tirumala, today. He will offer prayers at the Tirumala temple tomorrow. pic.twitter.com/wStHxV5UoL
— ANI (@ANI) June 10, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, हाल ही में 48वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में कार्यभार संभालने वाले एन.वी. रमना आज तिरुपति की यात्रा पर पहुंचे। यहां टीटीडी प्रशासन ने उनकी अगवानी की। एन.वी. रमना कल शुक्रवार को तिरुमला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करेंगे। इस दौरान वे मंदिर परिसर का भ्रमण भी करेंगे। 

गौरतलब है कि एन.वी रमना मुख्य न्यायाधीश बनने के बाद पहली बार तिरुपित के दर्शन करने पहुंचे हैं। एन.वी. रमना आंधप्रदेश के कृष्णा जिले के ही रहने वाले हैं। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE