national

Pakistan : पाकिस्तान में न्यूज चैनल पर दो पैनलिस्ट में बहस, शो के दौरान CM की असिस्टेंट ने PPP नेता को जड़ दिया जोरदार तमाचा

इंटरनेशनल डेस्क। पाकिस्तान में एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान हाथापाई की नौबत ही नहीं आई बल्कि थप्पड़ तक मार दिया गया। एक वीडियो  वायरल हो रहा है जिसमें महिला पैनलिस्ट एक अन्य पैनलिस्ट को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में पहले दोनों के बीच जमकर गाली-गलौच होती है और मारपीट तक बात पहुंच जाती है। पाकिस्तान के पत्रकार रजा अहमद रूमी ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

 

یہ ٹی وی شو ہے یا پاگل خانہ جس کا کوئ وارڈن نہیں۔ عوام کو ہمہ وقت بد تہذیبی کا سبق دیا جاتا ہے اور یہ باور کیا جاتا ہے کہ گفتگو کا یہی طریقہ ہے۔ pic.twitter.com/ghQrBxOEMo
— Raza Ahmad Rumi (@Razarumi) June 9, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला पाकिस्तान के एक्सप्रेस न्यूज चैनल के टॉक शो कल तक में हुआ है। इस दौरान पाकिस्तान के पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक डॉ. फिरदौस आशिक अवान और पीपीपी नेता कादिर खान मानदोखाइल के बीच बहस चल रही थी। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार जावेद चौधरी इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहे थे। तभी अचानक महिला ने तमाचा जड़ दिया। 

दरअसल दोनों के बीच हाल ही में पाकिस्तान में हुए बड़े ट्रेन हादसे को लेकर बहस हो रही थी। इस हादसे में कई लोगों की जानें चली गईं थी। इस मामले में दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे थे तभी ये मामला घटा।  

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button