Bollywood

Shanghai International Film Festival में दिखाई जाएगी कूझंगल

नयनतारा और विग्नेश शिवन द्वारा समर्थित विनोथ राज पीएस की 'कूझंगल' (कंकड़) को शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। पीएस विनोथ राज द्वारा निर्देशित फिल्म में युवान शंकर राजा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। 24वां शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 11-20 जून, 2021 तक आयोजित किया जाएगा।

'कूझंगल' एक नाटक है जिसमें एक शराबी पिता और उसका बेटा शामिल है, जिसमें नवागंतुक करुथथदैयन और चेला पांडी हैं, और माँ को वापस पाने की उनकी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अपमानजनक पति के कारण अपने पिता के घर वापस चली गई है।

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि प्रतिष्ठित शंघाई इंटरनेशनल एफ… https://t.co/tvrdHp48Ga में प्रदर्शित होने के लिए आउट फिल्म का चयन किया गया है। फिल्म ने इससे पहले 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में टाइगर पुरस्कार जीता है। यह प्रतिष्ठित सम्मान जीतने वाली यह पहली तमिल फिल्म है।

इस बीच, विग्नेश शिवन और नयनतारा का पहला प्रोडक्शन वेंचर अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ नेत्रिकन है। फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मिलिंद राव ने किया है। फिल्म में अजमल, मणिकंदन, सरन महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। गिरीश गोपालकृष्णन फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button