Bollywood

Netflix star Omar Sy ने पेरिस मेट्रो स्टेशन पर लगाया आपने ही शो का पोस्टर

'ल्यूपिन' के अभिनेता उमर सी ने कहा कि जब वह नेटफ्लिक्स की हिट फिल्म का पोस्टर लगा रहे थे तो पेरिस मेट्रो स्टेशन पर किसी ने उन्हें नहीं पहचाना। दरअसल, जब अभिनेता ने मदद मांगी तो एक व्यक्ति ने साई की मदद करने से भी इनकार कर दिया।

Sy, जो फ्रांस के सबसे प्रसिद्ध फिल्म सितारों में से एक है, ने प्रसिद्ध लौवर संग्रहालय के पास एक मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों द्वारा अनदेखा किए जाने के बारे में खोला।

"फ्रांस में व्यक्तियों की एक श्रेणी है, ऐसे लोग जिनके पास विशिष्ट नौकरियां हैं, लेकिन जिन पर हम विचार करने के लिए कभी नहीं रुकते हैं," सी ने कहा। "लोग आपको देखे बिना ही आपके पास से गुजरेंगे।"

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित थ्रिलर के पहले भाग की रिलीज़ को चिह्नित करने के लिए Sy ने पहले जनवरी में अनुभव की एक इंस्टाग्राम क्लिप साझा की थी।

एक मिनट तक चलने वाले IGTV वीडियो में, अभिनेता गहरे रंग के कपड़े पहने और एक काले रंग का फेसमास्क पहने हुए दिखाई दे रहा है, क्योंकि वह दीवार पर "ल्यूपिन" पोस्टर लगाने के लिए स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक बेंच पर चढ़ता है।

Sy यात्रियों से घिरा हुआ है जो समय-समय पर अभिनेता को बिना कुछ कहे संक्षेप में देखते हैं। केवल एक व्यक्ति Sy के पास जाता है और वीडियो में उसकी मदद करता है।

हालांकि पेरिस स्टेशन पर Sy का अपरिचित होना अभिनेता के लिए अप्रत्याशित हो सकता है, शो में उनके "ल्यूपिन" चरित्र की अधिकांश सफलता कानून प्रवर्तन, विरोधी और पूर्व प्रेमियों द्वारा ध्यान न दिए जाने पर निर्भर करती है।

जनवरी में नेटफ्लिक्स पर जारी श्रृंखला के पहले भाग में, असाने एक खाद्य वितरण व्यक्ति, लौवर संग्रहालय में सफाई दल के एक सदस्य और विभिन्न एपिसोड में एक आईटी तकनीशियन के रूप में तैयार होता है, क्योंकि वह अपने खाली करने के लिए विस्तृत योजनाएं करता है। पिता का नाम।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button