City

भाजपा नेताओं ने किया मुफ्त वैक्सीन के फैसले का स्वागत

रायपुर(realtimes) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों को मुफ्त वैक्सीन के निर्णय को ऐतिहासिक निर्णय बताया हैं। उन्होंने कहा, वैक्सीन को लेकर एक तरफ केंद्र सरकार ने पूरी संवेदनशीलता के साथ देश हित में लगातार निर्णय किए, संक्रमण के खतरे के आधार पर प्राथमिकता क्रम में कोरोना वारियर्स, फ्रंट लाइन वर्कर्स हेल्थ वर्कर्स को पहले सुरक्षित कर निर्भीक होकर नागरिकों के इलाज के लिए चिंता मुक्त किया।

डॉ. रमन ने कहा, राष्ट्रीय स्तर पर वैक्सीनेशन का काम सफलतापूर्वक निर्बाध रूप से चलता देख और जनता के धैर्य से अचंभित घृणित मानसिकता के कुछ लोगों ने सवाल उठाना, केंद्र सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करना, वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाने और राज्यों को अधिकार देने की बात कर वैक्सीनेशन अभियान में खलल डालने का प्रयास किया। केंद्र सरकार ने राज्यों को पर्याप्त अवसर दिया परंतु छत्तीसगढ़ राज्य जैसे उदाहरण हमारे सामने हैं किस प्रकार से 18 प्लस के वैक्सीनेशन में विफलता और राजनीति चरम पर रही।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साधुवाद किया है। श्री साय ने कहा, कोरोना महामारी के प्रारंभ से लेकर आज तक केंद्र सरकार ने लगातार अपने बेहतर प्रबंधन और देश के नागरिकों के हित में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को मजबूती से लड़ते हुए जो भी निर्णय किए हैं। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना महामारी में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्नदाता योजना को दीवाली तक बढ़ाने के ऐतिहासिक निर्णय का मैं स्वागत करता हूं। इस योजना का लाभ देश के 80 करोड़ लोगों तक पहुंच रहा है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE