national

Delhi Unlock : दिल्ली में अनलॉक के तहत बाजार और मॉल ऑड-ईवन के आधार पर खुलेंगे

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली में कोरोना का संकट लगातार कम हो रहा है। पिछले 10 से 12 दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में वायरस के मामले बहुत कम सामने आ रहे हैं। इसी बीच दिल्ली में अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। कई सेवाओं को फिर से शुरू किया जा रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज शनिवार को कहा कि अन्य गतिविधियों में अधिक छूट के साथ लॉकडाउन जारी रहेगा। वहीं बाजार और मॉल अब ऑड-ईवन के आधार पर खुलेंगे।

 

Lockdown will continue with more relaxation in other activities. Markets, malls to be opened on odd-even basis: Delhi CM Arvind Kejriwal pic.twitter.com/W75QuXMliJ
— ANI (@ANI) June 5, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज शनिवार को वर्चुअली प्रेस संबोधन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अब स्थिति पहले से सुधर रही है। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है लेकिन अभी हम पूरी तरह सब कुछ नहीं खोल सकते हैं। धीरे-धीरे ही अनलॉक की प्रक्रिया को जारी रखा जाएगा। 

वहीं अरविंद केजरीवाल ने आज अनलॉक की प्रक्रिया में दिल्ली मेट्रो की सेवा को शुरू कर दिया जाएगा। दिल्ली मेट्रो का संचालन 50 फीसदी यात्रियों के साथ शुरू किया जाएगा। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button