Stock Market Live Update
national

Mumbai : कोरोनाकाल में जंगलों से निकलकर रिहायशी इलाकों में सैर कर रहा तेंदुआ, मुंबई के गोरेगांव में कॉलोनी में तेंदुए के पीछे-पीछे दौड़ा युवक, वीडियो देखें

इंटरनेट डेस्क। कोरोना काल में एक तरफ वायरस लोगों को जीने नहीं दे रहा है वहीं दूसरी ओर शांत और स्थिर वातावरण के कारण वन्य जीव जंगलों से निकलकर रिहायशी कॉलोनियों की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। कई जगहों पर तेंदुआ, मगमच्छ, जरख सहित कई अन्य जानवरों के सामने आने की घटनाएं आई हैं। ताजा घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की है। यहां शुक्रवार को गोरेगांव में एक रेजिडेंट कॉलोनी के अंदर तेंदुआ देखा गया है। 

 

#WATCH | A leopard was spotted in a resident colony in Goregaon area of Mumbai, Maharashtra early morning yesterday. pic.twitter.com/0jFFpWE3xb
— ANI (@ANI) May 28, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, तेंदुए के सामने आने की ये घटना शुक्रवार की है। कॉलोनी कंपाउंड में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक तेंदुआ बिल्डिंग के नीचे कार पार्किंग वाली जगह से गुजर रहा है। इस दौरान वहां एक शख्स भी उसे देख रहा था। जैसे ही तेंदुआ आगे बढ़ा तो वो शख्स भी आगे की ओर निकल पाया। हालांकि तेंदुए ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है। वहीं सुबह इसके दिखाई देने की कोई खबर सामने नहीं आई है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हालांकि कॉलोनी निवासियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दे दी है। सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए के होने की पुष्टि के बाद लोग डर गए हैं। वहीं सुरक्षा में लगे अन्य गार्डों को भी इसका खौफ है। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE