national

WI vs AUS : 10 जुलाई से वेस्टइंडीज में शुरू होगा लिमिटेड ओवर का रोमांच, भारत में खेले जाने वाले ट्वेंटी-20 विश्वकप की तैयारियों को मिलेगा बल

स्पोर्ट्स डेस्क। 10 जुलाई से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज दौरे के लिए आज सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी गई है। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 और तीन वनडे इंटरनेशनल मैचों की दो सीरीज खेली जाएगी। टीम का कप्तान आरोन फिंच को बनाया गया है। वेस्टइंडीज ने इस सीरीज में लिमिटेड ओवर रखे हैं ताकि अन्य टीमों के साथ ट्वेंटी-20 और वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर सके। वेस्टइंडीज पहले साउथ अफ्रीका, फिर पाकिस्तान और उसके बाद आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। 

 

ICYMI: Cricket West Indies have announced a packed home summer in 2021 with home series against South Africa, Pakistan and Australia.
— ICC (@ICC) May 16, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने संभावित 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की है जिसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, केन रिचर्ड्सन, झाय रिचर्ड्सन, मार्कस स्टॉयनिस लिस्ट में शामिल हैं। आईपीएल का हिस्सा रहे सभी खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया है। 


वेस्टइंडीज दौरे पर सभी मैच सेंट लूसिया और बारबाडोस में खेले जाएंगे। इस साल के अंत में भारत में ट्वेटी-20 विश्व कप खेला जाना है ऐसे में वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज को ही तवज्जो दी है ताकि वेस्टइंडीज टीम इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर सके। 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button