Stock Market Live Update
State

कोरोना के टीकाकरण में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से फेल – डी. पुरंदेश्वरी

रायपुर(realtimes) भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने भाजपा के बिलासपुर व सरगुजा संभाग के प्रमुख पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक में कहा, कोरोना के टीकाकरण में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से फेल है। कोरोना को परास्त करने के लिए टीकाकरण एक महात्वपूर्ण अस्त्र है। केंद्र की हमारी सरकार प्रदेश सरकार को हरसंभव मदद दे रही है, लेकिन प्रदेश सरकार गंभीरता से काम नहीं कर रही है।

प्रदेश प्रभारी ने कहा, प्रदेश सरकार पहले दिन से टीकाकरण अभियान पर सवाल उठाने में लगी थी, यही कारण है कि प्रदेश में लगातार भ्रम की स्थिति बनी हुई है। हम सबको इस भ्रम को दूर करने की जरूरत है। इसके साथ ही प्रदेश की नाकाम सरकार को हर मोर्चे पर हमें करारा जवाब देना होगा। प्रदेश प्रभारी ने सेवा ही संगठन अभियान के माध्यम से अधिक से अधिक जनता से जुड़ने की अपील है। प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन ने कहा, हमें इस समय पर जनता के बीच कोरोना गाइडलाइन का पालन कर हरसंभव मदद के लिए सक्रिय रहना होगा। प्रदेश की जनता को कांग्रेस की सरकार ने इस पीड़ा काल में भगवान भरोसे छोड़ दिया है। हम सबको जनता के विश्वास पर खरा उतरना होगा।

प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा, प्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ताओं की सहभागिता से सेवा ही संगठन अभियान को सफल बनाने में जुटे हैं। इस अभियान का हमें अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। हम समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने में सफल हुए हैं। केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा, केंद्र सरकार प्रदेश सरकार को हरसंभव मदद कर रही है, लेकिन प्रदेश की सरकार कोरोना से लड़ने के बजाय अपनी आपसी लड़ाई में व्यस्त है, जिसका नुकसान प्रदेश की जनता उठाना पड़ रहा है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, शहर के बाद गांव के स्तर पर जिस तरह से कोरोना का विस्तार हो रहा है, उस पर अंकुश लगाने में प्रदेश सरकार नाकाम है। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम कहा, प्रदेश में कोरोना की स्थिति भयावह है।

ये रहे उपस्थित

बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री, विधायक नारायण चंदेल व महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ने किया। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री किरण देव व आईटी सेल प्रदेश संयोजक दीपक मस्हके, बिलासपुर से पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर, संभाग प्रभारी कृष्णा राय,सांसद अरूण साव, गोमती साय, गुहाराम अजगले, पूर्व मंत्री व विधायक पुन्नूलाल मोहले, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, रजनीश सिंह, सौरभ सिंह व पूर्व महामंत्री गिरधर गुप्ता, विजय शर्मा, ओपी चौधरी सहित जिलाध्यक्ष व सरगुजा से पूर्व सांसद नंदकुमार साय, पूर्व प्रदेश संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह, मंत्री रामसेवक पैकरा, भैय्यालाल राजवाड़े, श्यामबिहारी जायसवाल,अखिलेश सोनी, अनुराग सिंहदेव, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव सहित पार्टी पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों ने हिस्सा लिया।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE