national

एक और शख्स है जो Bill And Melinda Gates के रिश्ते के टूटने की बड़ी वजह बनकर उभरा

इंटरनेट डेस्क। माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) के को-फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स अलग हो गए हैं। दुनियाभर में इस खूबसूरत जोड़े के इस उम्र में अलग होने की चर्चाएं हैं। 27 सालों बाद अलग होने के पीछे जहां एक ओर गेट्स के एन विनब्लेड (Ann Winblad) नाम की महिला के साथ भी अफेयर की बात की जा रही है वहीं एक और शख्स है जो इस रिश्ते के टूटने की बड़ी वजह बनकर उभरा है। वॉल स्ट्रीट जनरल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमरीका में बड़ी संख्या में नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न के जुर्म में दोषी करार दिए गए जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति से बिल गेट्स के रिश्ते थे। इससे परेशान होकर ही मेलिंडा उनसे अलग हुई हैं।


जेफरी 10 अगस्त 2019 को सजा के दौरान ही जेल में मर गया लेकिन उसके दुष्कर्मों की सजा गेट्स भुगत रहे हैं। एपस्टीन के सेक्सी कारनामों के कारण ही मेलिंडा बिल गेट्स को उनसे दूर रखना चाहती थी लेकिन एपस्टीन के मरने तक गेट्स की उससे दोस्ती जारी रही। अमरीका के पूर्व राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप के साथ भी एपस्टीन के रिश्ते रहे हैं। एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा था कि हां मैं एपस्टीन को जानता हूं जैसे फ्लोरिडा के पाम बीच पर लोग उन्हें जानते हैं। वो एक मस्तमौला इंसान हैं। महिलाएं उन्हें पसंद करती हैं और वो महिलाओं को। 

बिल गेट्स और एपस्टीन के रिश्ते 8 साल पुराने है। दोनों की पहली बार मुलाकात 2013 में हुई थी। एपस्टीन गेट्स के न्यूयॉर्क वाले घर पर भी रुके थे। एपस्टीन अमरीका एक बड़ा की कुख्यात यौन अपराधी था। उसके खिलाफ 14 साल की 36 से ज्यादा नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के मामले दर्ज थे।

मरने से एक महीने पहले भी 66 साल की उम्र में उसके खिलाफ फ्लोरिडा में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप था। 10 अगस्त को उसने फांसी लगाकर जेल में ही आत्महत्या कर ली थी। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE