national

यूपी में कोरोना से बीते 24 घंटे में 31165 नए मामले सामने आए, 357 लोगों की मौत, श्मशानघाट और कब्रिस्तानों में प्रशासन ने चस्पा किए नोटिस

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लोगों को डरा रहे हैं। संक्रमण इस कदर बढ़ रहा है कि बीते 24 घंटे में प्रदेश भर से कोरोना के 31165 नए मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य में एक ही दिन में 357 लोगों की वायरस से मौत हो गई है। राज्य में अस्पतालों से लेकर श्मशानघाट और कब्रिस्तानों तक हर जगह चीख-पुकार सुनाई दे रही है।


प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे में कुल 3004 नए कोरोना संक्रमित मिले। वहीं 38 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। मेरठ में 1732, गौतमबुद्धनगर में 1703, गाजियाबाद में 1373, कानपुर नगर में 1206, सहारनपुर में 1069 नए मामले सामने आए हैं। 

राजधानी लखनऊ में भी नए मरीज मिलने का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा। लखनऊ के बैकुंठ धाम में चिताओं को जलाने के लिए जगह कम पड़ रही है। राजधानी समेत कई जिलों में तो श्मशानघाट पर नोटिस चस्पा कर दिए गए हैं कि एक दिन के भीतर अस्थियां लेकर चले जाएं ताकि अन्य शवों का अंतिम संस्कार किया जा सके।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button