national

ब्रायन लारा, बोले – पडिक्कल कुछ मैचों में ठोकेगा सेंचुरी, मिलेंगे कई ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने आईपीएल में एक खिलाड़ी से बेहद प्रभावित नजर आ रहे हैं। इस खिलाड़ी को लेकर उन्होंने एक बयान दिया है खबरों में बना हुआ है। दरअसल ब्रायन लारा ने आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडिक्कल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वे इस बल्लेबाज को अगले कुछ मैचों में सेंचुरी लगाते देखना चाहते हैं।

क्रिकेट से जुड़े एक चैनल के कार्यक्रम ‘सिलेक्ट डगआउट’ में बात करते हुए लारा ने कहा कि देवदत्त पडिक्कल सच में एक बेहतरीन टैलेंट हैं। पिछले साल उनके बल्ले से कई फिफ्टी निकली थीं। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। कप्तान विराट कोहली से भी उन्हें सपोर्ट मिला। मैं चाहता हूं कि इस बार उनके बल्ले से अगले कुछ मैचों में शतक निकलें। उन्हें कुछ ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड भी मिलें।

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी का आईपीएल 2021 के शुरुआती चरण में अच्छा प्रदर्शन रहा है। टीम ने अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। टीम ने पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से मात दी, वहीं दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हराया।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE