City

प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ ‘मुख्यमंत्री सहायता कोष’ में देगा एक दिन का वेतन

संघ ने जनप्रतिनिधियों, समाज सेवी संस्थाओ एवं समर्थ लोगों को सहायता करने की अपील

रायपुर(realtimes) छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष कमल वर्मा ने मुख्य सचिव को पत्र भेज कर कोरोनाकोरोना वायरस से संक्रमण के रोकथाम और नियंत्रण के लिए अपने एक दिन का वेतन ‘मुख्यमंत्री सहायता कोष’ में जमा करने का अनुरोध किया है।

श्री वर्मा ने देश में कोरोना वायरस के संक्रमण जो महामारी का रूप ले लिया है उनके रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लिए जा रहे निर्णय को जनहित में बताते हुए सराहना की। प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सरकार को आम जनता की ओर से और बेहतर सहयोग करने की आवश्यकता है। उन्होंने प्रदेश के शासकीय एवं निजी क्षेत्र में कार्यरत कर्मचारियों,  स्वयंसेवी संगठनों, व्यापारियों, सहित समर्थ आम नागरिकों को जनहित में सहयोग करने की अपील की है।

श्री वर्मा ने मुख्यमंत्री राहत कोष के एसबीआई खाता क्रमांक  30198873179 आईएफएससी कोड SBIN0004286   में राशि सीधे जमा करने अनुरोध किया है। संघ के पदाधिकारियों ने  कोरोना संक्रमण के खात्मा के लिए भारत सरकार एवं राज्य सरकार के निर्देशों का कड़ाई से पालन  आम जनता से अनुरोध किया है। संघ के पदाधिकारियों ने प्रदेश भर में आम जनता को इस महामारी से बचाने हर संभव सहयोग करने का संकल्प लिया है।

संघ ने चिकित्सा सेवा में निरंतर कार्यरत स्वास्थ्य एवं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए सभी स्टाफों, नागरीय निकाय के अमलो सहित निरंतर साफ सफाई में लगे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियो, राजस्व, शिक्षा ,पुलिस विभाग एवम् अन्य विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियो तथा अन्य आपातकालीन कर्मियों का उत्साहवर्धन करने,  उनकी मदद करने की अपील आम नागरिकों से की है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button