national

IPL-14: चौथे मैच में ये हो सकती हैं राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन

इंटरनेट डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में आज भारत के दो विकेटकीपरों की टीमों के बीच मुकाबला होगा। यानी आज आईपीएल में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स और केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

दोनों ही टीमें आईपीएल-14 में जीत के साथ आगाज करने के लक्ष्य के साथ मैदान उतरेगी। मैच में आज एक बार फिर से क्रिस गेल की तूफानी बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिल सकता है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोश बटलर और बेन स्ट्रोक्स की भी तूफानी बल्लेबाजी दर्शकों को देखने को मिल सकती है। वहीं क्रिस मौरिस और एल लिविंगस्टोन को भी टीम में जगह मिलने की पूरी संभावना है।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंगइलेवन: जोस बटलर, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), आर पराग, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, एल लिविंगस्टोन, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनदाकट और कार्तिक त्यागी।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: लोकेश राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, दीपक हुडा, झाय रिचर्डसन, आर मारादीथ, मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button