national

Covid-19 : राजस्थान में ऐसे कैसे खत्म होगा कोरोना..! केंद्र सरकार ने राज्य को 1000 वेंटिलेटर भेजे, 2 से ढाई घंटे में सभी ने काम करना किया बंद, चिकित्सा मंत्री ने उठाए सवाल

जयपुर। देशभर में बढ़ते हुए कोरोना मामलों के बीच राजनीति भी जमकर हो रही है। कोरोना जैसी महामारी में देश की दो बड़ी पार्टियां राजनीति में लगी हुई हैं। भाजपा और कांग्रेस कोरोना को लेकर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। ताजा मामला राजस्थान का है। यहां केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए वेंटीलेटर सही तरीके से काम ही नहीं कर रहे हैं। इसी मामले को लेकर राजस्थान कांग्रेस सरकार में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने केंद्र सरकार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि वेंटिलेटर की स्थिति को लेकर हमने केंद्र को सूचना दे दी है। इसमें कोई राजनीति नहीं है।

 

Centre sent us 1000 ventilators, we installed them but they stopped working within 2-2.5 hrs. In review meet CM raised the issue, it was told that Centre should be informed of it. We informed them. There’s no politics in it, we’re telling them about a defect: Rajasthan Health Min pic.twitter.com/IJNBQmM43i
— ANI (@ANI) April 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राजस्थान सरकार में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि केंद्र ने हमें 1000 वेंटिलेटर भेजे, हमने उन्हें स्थापित किया लेकिन सभी वेंटिलेटर ने दो से ढ़ाई घंटे के भीतर ही काम करना बंद कर दिया। समीक्षा बैठक में सीएम ने इस मुद्दे को उठाया, यह बताया गया कि केंद्र को इसकी सूचना दी जानी चाहिए। हमने उन्हें सूचित किया। इसमें कोई राजनीति नहीं है, हम उन्हें एक दोष के बारे में बता रहे हैं।


गौरतलब है कि राजस्थान में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राजस्थान में भी आज करीब 2800 के आसपास मामले सामने आए हैं। राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी हर रोज बढ़ रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button