national

Corona Vaccination : कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 11 अप्रैल से वर्क प्लेस पर ही बनेगा कोविड वैक्सीनेशन सेंटर

इंटरनेट डेस्क। केंद्र सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आज बुधवार को एक बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार जल्द ही कार्यस्थलों पर टीकाकरण की अनुमति देने जा रही है। किसी भी कार्यस्थल पर 100 पात्र लाभार्थी होने की स्थिति में वहीं कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाया जाएगा।

 

Such work place vaccination centres may be launched across states/UTs from 11th April 2021: Sources
— ANI (@ANI) April 7, 2021

केंद्र सरकार ने राज्य व केंद्रशासित प्रदेशों को इसे 11 अप्रैल को लॉन्च करने के निर्देश दिए गए हैं। केंद्र सरकार के एक आदेश के मुताबिक किसी भी निजी या सार्वजनिक संगठन में 100 लाभार्थी होने की स्थिति में वहां कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाया जाएगा।

 

Deplorable attempts by some state governments to distract attention from their failures and spread panic among the people: Dr Harsh Vardhan, Union Health Minister #COVID19 pic.twitter.com/DkC8mCnJpX
— ANI (@ANI) April 7, 2021

गौरतलब है कि देश में 1 अप्रैल से 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के टीकाकरण की शुरुआत हो गई है। इससे पहले ही 60 साल की आयु से अधिक के लोगों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button