national

श्रीलंका में हैरान कर देने वाला मामला, मिसेज श्रीलंका चुनी गई ब्यूटी क्वीन के सिर से सबके सामने छीन लिया गया क्राउन

इंटरनेशनल डेस्क। श्रीलंका में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान एक मॉडल को पहले विजेता घोषित करते हुए उसे ताज पहना दिया फिर उसे तलाकशुदा बताते हुए मंच पर ही सबके सामने उसके सिर से ताज उतार लिया गया।

 

Sri Lanka’da düzenlenen bir güzellik yarışmasında birincilik ödülünü kazanan Pushpika De Silva sahnede yaşanan arbedede başından yaralandı. pic.twitter.com/kQGpTIAv9r
— HÜSEYİN AVNİ KEMAL (@Hak2861) April 6, 2021

मिसेज श्रीलंका का खिताब देने के दौरान बड़ा हंगामा हुआ। दरअसल, पुष्पिका डी सिल्वा को मिसेज श्रीलंका का खिताब मिला था, तभी उनकी प्रतिद्वंद्वी ने उनके सिर पर सजा क्राउन खींच लिया। इस दौरान 31 वर्षीय सिल्वा के सिर पर चोट भी लग गई। प्रतिद्वंद्वी का आरोप था कि चूंकि डी सिल्वा एक तलाकशुदा हैं, इस वजह से वह मिसेज श्रीलंका नहीं बन सकती हैं। यह इस कार्यक्रम का पूरे श्रीलंका में नेशनल टीवी पर प्रसारण किया गया। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

31 वर्षीय ब्यूटी क्वीन पुष्पिका डी सिल्वा ने साल 2020/2021 का मिसेज श्रीलंका खिताब जीता था। उन्हें कोलंबो में आयोजित एक कार्यक्रम में यह खिताब दिया गया। वायरल वीडियो के अनुसार, मिसेज श्रीलंका का साल 2019 का खिताब जीतने वालीं कैरोलीन जूरी माइक लेकर दिखाई देती हैं। वहां मौजूद दर्शकों से कैरोलीन कहती हैं कि यहां नियम है कि जो महिला शादीशुदा है और उसका तलाक हो चुका है, उसे यह खिताब नहीं मिल सकता है। इस वजह से मैं इस क्राउन को दूसरे नंबर पर आने वाली को पहना रही हूं।

28 वर्षीय कैरोलीन ने इतना कहते ही डी सिल्वा के सिर पर लगा क्राउन खींच लिया, जिसके बाद स्टेज पर हंगामा हो गया। क्राउन को खींचते समय डी सिल्वा के बालों में फंस गया और उन्हें सिर पर चोट भी लग गई।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button