national

Nikita Tomar Murder Case : हरियाणा के चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड में तौसीफ और रेहान दोषी करार, तीसरे आरोपी को कोर्ट ने किया बरी, 26 मार्च को सजा सुनाएगी कोर्ट

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा के फरीदाबाद के चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड मामले में आज बुधवार को अदालत का फैसला आ गया है। कोर्ट ने मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान को दोषी करार दिया है। तीसरे आरोपी अजरु को कोर्ट ने बरी कर दिया है। दोनों दोषियों पर कोर्ट 26 मार्च को सजा सुनाएगी। फरीदाबाद सेशन जज सरताज बस्वाना की कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है।


बतादें कि इस मामले में पुलिस ने 302 हत्या, 364 अपहरण  366 शादी के लिए मजबूर करना, 120 आपराधिक साजिश , 34 कॉमन इंटेंशन, आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी। बीते 26 अक्टूबर को हुए निकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही है। घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की थी।


गौरतलब है कि निकिता तोमर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। 26 अक्टूबर को उसे उस समय आई-10 कार से किडनैप करने की कोशिश की गई थी, जब वह बल्लबगढ़ में अग्रवाल कॉलेज से फाइनल एग्जाम देकर बाहर निकल रही थी। जब निकिता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत ही गई। यह पूरी घटना कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने इस मामले में जांच के दौरान तीन आरिपियों को गिरफ्तार किया था।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button