Stock Market Live Update
Games

स्टेडियम से मैच देखकर लौटे दर्शक निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

जयपुर। कोरोना वायरस एक बार फिर क्रिकेट के लिए संकट बनता नजर आ रहा है। दरअसल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में रविवार को श्रीलंका और इंग्लैंड का मैच देखकर लौटे दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे हैं।

दर्शकों के पॉजिटिव निकलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया । आनन-फानन में उच्चाधिकारियों ने बैठकर हालात की समीक्षा की और शेष मुकाबलों में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। बताया गया है कि दोनों संक्रमितों की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर उनके सैंपल लिए गए हैं । संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि राजधानी रायपुर से 25 किमी दूर नए रायपुर में स्थित इस स्टेडियम में पूरा शहर रोजाना मैच देखने उमड़ रहा है।बता दें कि इंडिया लीजेंड्स के मुकाबलों में तो 40 हजार के आसपास दर्शकों पहुंच रहे हैं । 52 हजार की क्षमता वाने इस स्टेडियम में हालात बेकाबू हो रहे हैं। अनुमित तो 50 फीसदी दर्शकों की है लेकिन मैच की सामने आई रही तस्वीरें तो कुछ और ही बयां रहॉ कर हरे हैं।

बता दें कि रोड सेफ्ट वर्ल्ड सीरीज का यह टूर्नामेंट अपने अहम पडा़व पर है । सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर रही है। 21 मार्च को इस टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा। इंडिया लीजेंड्, श्रीलंका लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स फिलहाल फाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं। माना जा रहा है कि दर्शकों के और पॉजिटिव केस आते हैं तो सीरीज के आयोजनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE