national

गैंगरेप की शिकार लड़की के पिता को पुलिस और पीड़ित बेटी की नजरों के सामने ट्रक ने रौंद दिया

कानपुर. उत्तर प्रदेश मे कानपुर के एक गांव में गैंगरेप की शिकार लड़की के पिता को पुलिस और पीड़ित बेटी की नजरों के सामने ट्रक ने रौंद दिया। हादसे के बाद घायल पिता को घाटमपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के तुरंत बाद पुलिस लड़की और उसके पिता का शव लेकर जिला मुख्यालय आ आई। शव मॉच्युरी में रखवा दिया गया है। उधर, किशोरी के गांव के लोगों ने आनूपुर मोड़ पर कानपुर-सागर हाईवे जाम कर दिया है। पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी दारोगा के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दारोगा बांदा में तैनात है।

सजेती क्षेत्र की किशोरी के साथ सोमवार रात बांदा में तैनात दारोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव ने अपने साथी गोलू यादव के साथ दुष्कर्म किया था। मंगलवार सुबह पीडित परिवार सजेती थाने आ रहा था तो दारोगा के बड़े बेटे ने घेर लिया और जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह पीड़िता सजेती थाने पहुंची। पुलिस ने दिनभर पंचायत की और शाम 6 बजे दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

गैंगरेप का मामला होने के नाते रात 12 बजे किशोरी का मेडिकल कराने के लिए पुलिस काशीराम संयुक्त जिला चिकित्सालय लेकर निकली। पुलिस के साथ किशोरी का पिता भी गया था। रात दो बजे किशोरी का मेडिकल कराया। पुलिस कांशीराम अस्पताल से किशोरी और उसके पिता को लेकर सजेती थाने पहुंची।

गांव वालों का आरोप है कि बुधवार तड़के सीओ और इंस्पेक्टर घाटमपुर सजेती थाने पहुंचे। दोनों को अपनी गाड़ी में बैठाया और घाटमपुर लेकर निकल गए। पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली जाने के बजाय घाटमपुर सीएचसी चली गई। सीएचसी जाने की वजहें साफ नहीं है। मुगल रोड स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर के सामने पुलिस की जीप से उतरते ही ट्रक ने किशोरी के पिता को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।


गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत की खबर लगते ही गांव के लोग सड़क पर आ गए। कानपुर-सागर हाईवे पर आनूपुर मोड़ के पास जाम लगा दिया। इससे करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया। ग्रामीणों का आरोप है कि सीओ और घाटमपुर एसओ पीड़ित परिवार को धमकाते रहे। आशंका है कि ट्रक के आगे धकेल दिया गया।

गैंगरेप का आरोपी दारोगा का बेटा गिरफ्तार
बुधवार सुबह एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्य आरोपी दारोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं। जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button