national

WB Assembly Election 2021 : पश्चिम बंगाल चुनावों में मिठाईयों पर चढ़ने लगा राजनीतिक रंग, कोलकाता में बिक रही ‘संदेश’ नामक मिठाई, पार्टी का लोगो, झंडे, फोटो और नारे सब दिख जाएंगे इसमें

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों के साथ ही चुनावी रंग बढ़ने लगा है। बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होंगे जिसकी शुरुआत 27 मार्च से हो रही है। भारतीय जनता पार्टी और आल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। वहीं चुनाव की आहट के साथ ही मिठाई वाले भी चुनावी रंग में रंग गए हैं। राज्य की राजधानी कोलकाता में चुनावी मिठाईयां बिकना शुरू हो गई हैं। खास बात ये है कि मिठाई वालों ने इन चुनावों में सभी बड़ी पार्टियों को महत्व देते हुए पार्टी के लोगो, झंडों के साथ ही मिठाईयों पर कुछ विशेष नेताओं की फोटो भी बनाई है।


एएनआई न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, विधानसभा चुनावों से पहले, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान पर संदेश नामक मिठाई शुरू की गई है। संदेश मिठाई खासतौर पर चुनावों के लिए बनाई गई है। इस मिठाई में बीजेपी, कांग्रेस, टीएमसी, सीपीआई, सीपीएम को वरियता दी गई है।


कुछ संदेश मिठाईयों पर पार्टी का लोग लगाया गया है तो कुछ पर पार्टी विशेष के झंडें बनाए गए हैं। वहीं कुछ में बड़े नेताओं की फोटो भी शामिल है। साथ ही नारे भी इन मिठाइयों पर लिखे गए हैं।


दुकान के मैनेजर ने बताया है कि हम सीजन के अनुसार नई मिठाईयां बनाते हैं। ग्राहक चुनाव-आधारित संदेश मिठाई को पसंद कर रहे हैं। साथ ही दूसरों को गिफ्ट के रूप में भी दे रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button