national

Rajasthan : पति हादसे में विकलांग हो गया था, पत्नी को ये रास नहीं आया, प्रेमी के साथ मिलकर यूं उतार दिया मौत के घाट..!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में हुई एक युवक की हत्या के पीछे पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि संजय नामक युवक की हत्या उसकी पत्नी लक्ष्मी ने अपने प्रेमी रविन्द्र के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि एक सड़क हादसे में महिला का पति विकलांग हो गया था। महिला को यही अखर रहा था और उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।


पुलिस के अनुसार लक्ष्मी ने ही अपने पति के बुआ के लड़के रविंद्र के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। जबकि महिला के दो बेटियां और एक बेटा है। दो बेटियों की शादी भी हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी और रविंद्र के बीच करीब 15 साल से अफेयर चल रहा था। वह पति से परेशान थी। असल में उसके पति की दुर्घटना में चोट लगने के बाद तबीयत ठीक नहीं रहती थी। और वह अधिकतर समय घर पर भी रहता था। ऐसे में लक्ष्मी और रविंद्र के बीच वह प्रेम संबंधों में बाधा बनने लगा था। इसके बाद ही उसे हटाने की साजिश रची और दोनों मिलकर हत्या कर दी।


अलवर पुलिस ने दिवाकरी नई बस्ती की रहने वाली आरोपी लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 2 मार्च को दोपहर के समय रविन्द्र संजय के घर आया था। इसके बाद संजय और लक्ष्मी ने मिलकर बेड पर आराम कर रहे संजय का चुन्नी और स्वापी (गमछे) से उसका गला घोंट हत्या कर दी। दोपहर बाद में संजय का बेटा स्कूल से आया तो उसने देखा की पापा के कानों से खून निकल रहा है। इसके बाद भाई सहित अन्य लोगों को उसकी मौत का पता चला।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button