national

Tamilnadu : कमल हासन ने अपनी पार्टी मक्कल निधि मयम का उपाध्यक्ष वी. पोन्नराज को बनाया, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के वैज्ञानिक सलाहकार रह चुके

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनावों से स्टार अभिनेता कमल हासन भी राजनीतिक पारी में एंट्री करने जा रहे हैं। उनकी पार्टी मक्कल निधि मयम विधानसभा चुनाव लड़ेगी और कमल हासन पूरे जोरशोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। लगातार चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। आज बुधवार को उन्होंने एक बड़ा कदम उठाते हुए वी. पोन्नराज को अपनी पार्टी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

 

Chennai: V Ponraj, who was the scientific adviser to former President and scientist Dr APJ Abdul Kalam, appointed as the Vice President of Makkal Needhi Maiam.#TamilNadu pic.twitter.com/qCk1AT3Apq
— ANI (@ANI) March 3, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता कमल हासन की राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मयम के उपाध्यक्ष के रूप में वी. पोन्नराज नियुक्त किया गया है। चेन्नई में हुए एक कार्यक्रम में पार्टी के अध्यक्ष अभिनेता कमल हासन ने इसकी घोषणा की है।


गौरतलब है कि वी. पोन्नराज देश के बड़े वैज्ञानिक हैं। उन्होंने देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के वैज्ञानिक सलाहकार के रूप में भी काम किया है। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button