national

Assembly Election 2021 : बंगाल चुनावों में एंट्री के बाद तेजस्वी ने BJP पर कसा तंज, बोले – ‘बाराती’ ही आते जा रहे हैं, ‘दूल्हा’ तो कहीं दिखाई ही नहीं दे रहा..!

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में चुनावों में बिहार की विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) भी शिरकत करने जा रही है। तेजस्वी यादव ने कोलकाता में सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर उन्हें समर्थन देने के बात कही है। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि दीदी जितनी सीटें आरजेडी को देगी उतनी हमें मंजूर होगी। 


वहीं अब चुनावों के रंग में नजर आते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी को निशाने पर लिया है। बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी काफी जोर लगा रही है, लेकिन पार्टी ने अभी तक चेहरा घोषित नहीं किया है। इसे लेकर ही तेजस्वी ने बीजेपी को घेरा है।


तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा है कि बीजेपी इतनी बड़ी पार्टी है। सारे केंद्रीय मंत्री लेकर बीजेपी बंगाल में बारात लेकर आई है। इनका दूल्हा कौन है? एक भी बीजेपी के नेता का नाम बता दीजिए जो सरकार चलाने में ममता बनर्जी से ज्यादा अनुभवी हो। जिस नेता को विधानसभा का अनुभव ही ना हो आप उसे सत्ता सौपेंगे?


गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से मतदान के पहले चरण की शुरुआत होगी। वहीं कुल आठ चरणों में वोट डाले जाएंगे। पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर 27 मार्च, एक, छह, 10, 17, 22, 26 और 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button