national

Kerala : राजस्थान के डूंगरपुर जिले में जन्में डॉ. विश्वास मेहता बने केरल के मुख्य सूचना आयुक्त, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने दिलाई शपथ

तिरुवनंतपुरम। राजस्थान के डॉ.विश्वास मेहता ने आज सोमवार को केरल के नए मुख्य सूचना आयुक्त की शपथ ली है। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने उन्हें पद की शपथ दिलाई। मेहता केरल के मुख्य सचिव पद से सेवानिवृत हुए हैं। मेहता ने आज प्रातः दस बजे केरल के राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में पदभार ग्रहण किया।

 

Kerala Governor Arif Mohammed Khan today administered the oath of office to Dr Vishwas Mehta, who has been appointed as Chief Information Commissioner, Kerala State Information Commission pic.twitter.com/vG6DzJtpxl
— ANI (@ANI) March 1, 2021

इससे पहले, मेहता ने शनिवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के सम्मान में लंच का आयोजन किया। इस अवसर पर उनकी पत्नी प्रीति मेहता, पिता डॉ प्रीतम कुमार मेहता और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।


1986 बेच के आईएएस अधिकारी डॉ.विश्वास मेहता केरल के मुख्य सूचना आयुक्त पद पर तीन वर्षों तक रहेंगे। डॉ मेहता का जन्म दक्षिणी राजस्थान के उदयपुर संभाग के गुजरात से सटे डूंगरपुर जिले में डॉ प्रीतम कुमार और सविता मेहता के घर हुआ।


वे केरल में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहें और दिल्ली में आवासीय आयुक्त पद पर भी अपनी सेवाएं दी। इसके साथ ही वे पश्चिम सांस्कृतिक केन्द्र उदयपुर के छह सात वर्षों तक निदेशक भी रहें।

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE