national

UP : प्रेमिका ने फोन कर रात के 11 बजे घर बुलाया था, तभी घरवालों को लग गई भनक, परिवार के सात लोगों ने पीट-पीट कर प्रेमी को मार डाला

इंटरनेट डेस्क। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले से आज शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। थाना रसूलपुर क्षेत्र के शांति नगर में एक 25 वर्षीय युवक पवन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, पवन अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। उसकी प्रेमिका से फोन पर बात हुई थी तो पवन की प्रेमिका ने उसे अपने घर बुला लिया। इतनी देर में प्रेमिका के घर वाले आ गए और उन्होंने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


पीट पीटकर हत्या की खबर के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। वहीं, प्रेमी युवक के परिवार से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मृतक की मां आशा देवी ने बताया कि, मेरे बेटे पवन का एक लड़की से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात को 11:00 बजे लड़की ने अपने घर पर बुलाया और 6 लोगों ने रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट की। लड़की तो शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके घर वाले तैयार नहीं थे।


फिरोजाबाद के एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि, प्रेमिका के परिवार के सात लोगों ने युवक की हत्या कर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button