national

Tirupati : तिरुपति बालाजी मंदिर में तमिलनाडु के एक श्रद्धालु ने भेंट किये 2 करोड़ की कीमत के सोने के शंख और चक्र…!

इंटरनेट डेस्क। देश के दक्षिणी हिस्से में मौजूद आंध्रप्रदेश राज्य में स्थित तिरुपति बालाजी का मंदिर दुनिया के सबसे बड़ा मंदिर है जहां सबसे ज्यादा दान आता है। वहीं तिरुपति बालाजी को सबसे महंगे और कीमती भगवान के रूप में भी गिना जाता है। इसका पता आपको शायद यहां पहुंचकर हो जाएगा। अमूमन यहां कई लोग लाखों करोड़ों का दान करते ही रहते हैं। आज बुधवार को एक श्रद्धालु ने दो करोड़ रुपये का सोने का शंख और सोने का चक्र मंदिर प्रशासन को भेंट किया है।


एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, तिरुपति देवस्थानम विभाग के अधीन तिरुमला तिरुपति बालाजी मंदिर मेंं आज बुधवार को तमिलनाडु राज्य के तेनी जिले के एक श्रद्धालु ने दर्शन करने के बाद मंदिर प्रशासन को दो करोड़ रुपये की कीमत के सोने के शंख और चक्र भेंट किए।

 

Andhra Pradesh: A devotee from Theni in Tamil Nadu says he has donated golden ‘Sankha’ and ‘Chakra’ worth approximately Rs 2 crores to Balaji Temple in Tirumala. pic.twitter.com/dk2EBtSeeA
— ANI (@ANI) February 24, 2021

गौरतलब है कि तिरुपति मंदिर में सोने का चढ़ावा अक्सर चढ़ाया जाता है। तिरुमला पर्वत पर स्थित ये मंदिर दुनियाभर में लोकप्रिय है। वहीं दक्षिण में इसकी महिमा अपरंपार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button